Republic Breaking

भिण्ड

कलेक्टर ने गोहद के जलभराव वाले क्षेत्रों का किया निरीक्षण

सभी अधिकारियों को निरंतर निगरानी रखने दिए निर्देश

 

अरुण शुक्ला रिपब्लिक ब्रेकिंग न्यूज़ क्राइम रिपोर्टर भिंड

कलेक्टर  संजीव श्रीवास्तव ने जिले में लगातार हो रही बारिश से विकासखण्ड गोहद के विभिन्न क्षेत्रों में हुए जलभराव के दृष्टिगत गोहद के जलभराव वाले ग्राम बरथरा, ऐंचाया, आरोली, इटायदा एवं झांकरी का निरीक्षण किया। इस दौरान एसडीएम गोहद  पराग, एसडीओपी गोहद, तहसीलदार सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।
कलेक्टर  श्रीवास्तव ने जिले में लगातार हो रही बारिश को देखते हुए समस्त अनुविभागीय अधिकारियों और जिला अधिकारियों को ग्रामीण क्षेत्रों में सतत रूप से संपर्क बनाए रखने के निर्देश दिए हैं।
कलेक्टर  श्रीवास्तव ने अधिकारियों को निर्देशित किया है कि वे लगातार जल-भराव क्षेत्रों का भ्रमण करें और कहीं भी जल-भराव की स्थिति अथवा आशंका होने पर तुरंत सुरक्षात्मक कदम उठाएं। तत्काल आवश्यक सभी तैयारी पूर्ण रखने एवं आमजन को सतर्क किया जाए।
उन्होंने कहा कि आवश्यकता होने पर एसडीआरएफ, होमगार्ड और रेस्क्यू टीम को तुरंत कार्रवाई के लिए संबंधित क्षेत्र में बुलाया जाए।

उन्होंने कहा कि लगातार बारिश को देखते हुए सचेत रहें और हर परिस्थिति का सामना करने के लिए तुरंत तैयार रहें। सभी क्षेत्रों के लोगों से सतत संपर्क बनाए रखें।

उन्होंने ग्रामीणों से चर्चा कर समझाइश दी की कोई भी व्यक्ति नदी के किनारे या जलभराव क्षेत्र में न जाएं। उन्होंने कहा कि बाढ़ आदि की समस्या से निपटने प्रशासन की ओर से सभी जरूरी इंतजाम किए जा रहे हैं।

Related posts

भारतीय जनता युवा मोर्चा सुरपुरा ने की युवा चौपाल आयोजित

Master_Admin

बुढ़वा मंगल को श्रद्धालुओं के लिए दंदरौआ धाम मंदिर में दर्शनों के लिए विशेष सुविधा की जाएगी- श्री श्री 108 रामदास जी महाराज

Sanjeev Sharma

बच्चों का भविष्य उज्ज्वल हो, इनके सपनों में नए रंग भरें, यही हमारा प्रयास – मंत्री श्री शुक्ला

Sanjeev Sharma

Leave a Comment