Republic Breaking

दतिया मध्यप्रदेश

लाला के ताल की स्थिति पर प्रशासन की नजर

ठंडी सड़क पर नदी जैसा दृश्य अचंभित करने वाला

कलेक्टर समेत प्रसाशनिक अधिकारी मुस्तेद, आवश्यक निर्देश किए जारी

लाला के तालाब पर पहुंचे प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा

दतिया @Republicbreakingindianews.com>>>>>>>>>>>>>> कलेक्टर संदीप माकिन के साथ तकनीकी अधिकारियों से की चर्चा, तत्काल समाधान निकालने के अफसरों को दिये निर्देश। ठंडी सड़क पहुंचकर देखी जल भराव की स्थिति। अमन कॉलोनी और निचली बस्तियों में जाकर देखे हालात।

लाला का ताल की सड़क फूटने पर कलेक्टर संदीप माकिन, पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र मिश्रा, जल संसाधन विभाग के अधिकारियों सहित प्रशासनिक टीम तुरंत पहुंची। रहवासियों को तुरंत विस्थापित करने के निर्देश दिए। विस्थापन के लिए कई होटल किए गए है अधिग्रहित। कलेक्टर श्री माकिन ने क्षेत्रीय व्यवस्थाओं को बनाने हेतु प्रशासनिक अधिकारियों को जिम्मेदारी दी हैं।

तरन तारन तालाब और लाला के तालाब के मध्य बनीं सड़क के बहने से हो रहे ओवर फ्लो के कारण गुलाब बाग पावर हाउस में पानी भरने से शहर की विद्युत सप्लाई बाधित हो गई है। कलेक्टर श्री माकिन ने जल संसाधन विभाग के अधिकारियों से लाला के ताल में पानी की आवक अधिक होने व निकासी कम होने पर उचित प्रयास करने हेतु निर्देशित किया। ताकि जल संकट की विभीषिका से निजात मिल सके।

उक्त परिसर में बने आवास संकट की आशंका से विद्युत मंडल के अधिकारी और कर्मचारियों ने ऑफिस और घर खाली किए।
पावर हाउस में पानी भरने से ट्रांसफार्मर और सामान डूबा, इसलिए शहर की विद्युत आपूर्ति बाधित हो गयी है।

ठंडी सड़क व गुलाब बाग में पानी ही पानी

करीब 3 घंटे से शहर में ब्लैक आउट, हड़ा पहाड़ की और से सप्लाई चालू होने से फिलहाल सिविल लाइन क्षेत्र में बिजली सप्लाई चालू, कल तक सामान्य स्थिति होने पर विद्युत सप्लाई चालू होने की उम्मीद।

लाला के तालाब पर पहुंचे प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा

कलेक्टर संदीप माकिन के साथ तकनीकी अधिकारियों से की चर्चा, तत्काल समाधान निकालने के अफसरों को दिये निर्देश। ठंडी सड़क पहुंचकर देखी जल भराव की स्थिति। अमन कॉलोनी और निचली बस्तियों में जाकर देखे हालात।

 

Related posts

Gwalior news : दहेज के लालच में पति बन गया हैवान , हाथ-पैर बांधकर बनाता था अप्राकृतिक संबंध महिला की शिकायत पर पुलिस ने किया मामला दर्ज

editor

शराब पीकर वाहन चलाने वालो की नहीं है खेर – थाना प्रभारी कोतवाली रविंद्र शर्मा

editor

बाल विवाह के विरुद्ध अभियान में सबकी सहभागिता जरूरी- रामजीशरण राय

editor

Leave a Comment