Republic Breaking

ग्वालियर

महिलाओं को लेकर दिए भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बयान के विरोध में ग्वालियर में सड़कों पर उतरी आम आदमी पार्टी

 

भोपाल,ग्वालियर इंदौर,जबलपुर, और रीवा में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया जबरजस्त प्रदर्शन पुतला दहन

महिलाओं को लेकर दिए गए शर्मनाक बयान पर माफी मांगें कैलाश विजयवर्गीय-आम आदमी पार्टी

महिलाओं के पहनावे को लेकर दिए गए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बयान के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने ग्वालियर के फूलबाग चौराहे पर जबरजस्त प्रदर्शन किया। आम आदमी पार्टी की महिला विंग की कार्यकर्ताओं ने कैलाश विजयवर्गीय के खिलाफ जमकर नारेबाजी की पुतला दहन के साथ महिला कार्यकर्ताओं ने पुतलो की सेंडिल चलाए, और मांग की कि महिलाओं के अपमान करने वाले बयान पर कैलाश विजयवर्गीय को माफी मांगी चाहिए।

आम आदमी पार्टी की महिला विंग अध्यक्ष शीला आर्य उपाध्यक्ष ममता राठौर और महिला कार्यकर्ताओं ने कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर भाजपा और मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री की चुप्पी पर भी सवाल उठाए। कार्यकर्ताओं ने कहा कि भाजपा लाड़ली बहना,लाड़ली लक्ष्मी जैसी बड़ी बड़ी बातें तो करती है लेकिन महिलाओं,बेटियों को लेकर उनकी सोच क्या है ये सामने आ गया है। महिला कार्यकर्ताओं ने कहा कि लड़कियां और महिलाएं क्या पहनें ये कैलाश विजयवर्गीय को बताने की जरूरत नहीं हैं। ये हर लड़की,महिला का अपना अधिकार है। भाजपा के महासचिव को उनकी निजी जिंदगी में दखल देने का किसने दिया ? कार्यकर्ताओं ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय माफी मांगें नहीं तो आम आदमी पार्टी और प्रदेश की महिलाएं अपने अपमान को लेकर उग्र आंदोलन करेंगी। आम आदमी पार्टी ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से कैलाश विजयवर्गीय को पार्टी से निष्कासित करने की भी मांग की।

ग्वालियर l के अलावा जबलपुर,इंदौर,भोपाल और रीवा में भी आम आदमी पार्टी ने कैलाश विजयवर्गीय के खिलाफ मोर्चा खोला और प्रदर्शन किया।

 

वहीं कैलाश विजयवर्गीय के बयान का समर्थन करने वाले कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह के छोटे भाई और कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह पर भी आम आदमी पार्टी ने निशाना साधा।ग्वालियर आप जिलाध्यक्ष अमित शर्मा ने कहा कि दोनों पार्टियां मिली हुई हैं। चाहे फिर वो महिलाओँ के अपमान करने का मामला हो या फिर प्रदेश को लूटने का मामला। बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों के नेताओं के बयान बताते हैं कि महिलाओं को लेकर उनकी सोच क्या है साथ ही मीडिया से कहा की बीजेपी कांग्रेस की मानसिकता महिला विरोधी कैलाश विजयवर्गीय पहले भी महिलाओं के खिलाफ ऐसी अभद्र टिप्पणी करते रहे है पूर्व में मुरैना के एक आईपीएस की खनन माफियाओं ने जब मौत के घाट उतार दिया था तब भी कैलाश विजयवर्गीय ने शहीद आईपीएस की पत्नी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी साथ ही कहा की कैलाश विजयवर्गीय अपने बयान के लिए प्रदेश की महिलाओं से माफी मांगे आप महिला कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री को मौन रहने पर भी सवाल खड़े किया

विरोध प्रदर्शन में आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी शामिल हुए जिनमे मुख्यता प्रदेश महासचिव रोहित गुप्ता,जिला अध्यक्ष अमित शर्मा प्रदेश अध्यक्ष यूथ विक्रम लोधी, एड.,जिलाध्यक्ष भिंड अरविंद जोशी,लोकसभा प्रभारी राहुल गौर,लोकसभा इंचार्ज भिंड दतिया अशोक जाटव,दीपक भार्गव,जिला अध्यक्ष दतिया,लोकसभा सचिव अहिवरन सोलंकी,लोकसभा सचिव भिंड दतिया, मंगल सिंह कुशवाह,लोकसभा उपाध्यक्ष भूपेंद्र कराना,लोकसभा उपाध्यक्ष जीतू घुर्रय,लोकसभा उपाध्यक्ष अटल शर्मा,लोकसभा उपाध्यक्ष पंकज गुर्जर, भैय्या लाल कुशवाह, लोकसभा सह सचिव हिमांशु चौहान,लोकसभा सह सचिव आशीष राय,सतीश राय,सचिव अनीश खान,जिला सचिव भिंड धीरज गुप्ता,जिला सचिव दतिया जेपी कुशवाह,महिला जिलाध्यक्ष शीला आर्य,महिला उपाध्यक्ष ममता राठौर,उपाध्यक्ष फूलकुअर, जिला उपाध्यक्ष दीपू राजपूत,उपाध्यक्ष सुनील राजपूत,उपाध्यक्ष सुरेंद्र जायसवाल,जिला उपाध्यक्ष चंद्र पाल भदौरिया,जिला सह सचिव शिशुपाल यादव,मनीष शर्मा,यतेंद्र राठौर,मनोज कुशवाह, कृष्णा कुशवाह, ओपी उपमन्यु, आरके जैन,कुलदीप बाथम,रवि माहोर,मनीष शर्मा,ललित जयाशवाल शंकर लाल दुबौलिया,अर्जुन शर्मा,निलेश कुमार,रवि सोलंकी,मोहन कुमार,ओमवती जाटव,शीला जाटव,मुन्नी देवी,हरदेवी,नेहा शर्मा,कमलेशी कुशवाह,रचना अहिरवार,सुनीता शाक्य,लवली शर्मा, सीमा,मुन्नी देवी सोलंकी,बिनोद सिकरवार,अर्जुन शर्मा,सुलतान लोधी,सुमित पाल,विश्वजीत रातोनिया,सत्यनारायण कटरौलिया भिंड,कमलेश त्रिपाठी,प्रवीण श्रीवास्तव,राजू भदौरिया,गौरव भदौरिया, सोनू प्रजापति, सोनू रजक,शुक्ला जी के साथ सेकडो की संख्या में महिला कार्यकर्ता और पुरुष कार्यक्रता प्रदर्शन में फूलबाग चौराहे पर शामिल हुए।

Related posts

ग्वालियर के नवयुग हॉस्पिटल के आईसीयू यूनिट में मरीज का जन्मदिन मनाया

Master_Admin

Gwalior News : खेल को लक्ष्य बनाकर खेले डाक्टर सतीश सिंह सिकरवार

editor

बाबा साहब के विश्व बंधुत्व के महान विचार हर भारतीय के लिए प्रेरणादायक – चौधरी

Master_Admin

Leave a Comment