Republic Breaking

ग्वालियर

बाबा साहब के विश्व बंधुत्व के महान विचार हर भारतीय के लिए प्रेरणादायक – चौधरी

ग्वालियर। सामाजिक समरसता के प्रणेता, संपूर्ण भारत को एक सूत्र में पिराेने वाले बाबा साहेब के विचारों को जन-जन तक पहुँचाने के लिए भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता संकल्पित है। बाबा साहब के विश्व बंधुत्व के महान विचार हर भारतीय के लिए प्रेरणादायक है। यह बात ग्वालियर दक्षिण विधानसभा के वार्ड 52 में बूथ क्रमांक 237 पर बाल्मीकि समाज के वरिष्ठ नेता रामसेवक चिंडारिया के निवास पर आयोजित कार्यक्रम में भारतीय संविधान के निर्माता, भारत रत्न डॉ.भीमराव अंबेडकर की जयंती पर उनके चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धासुमन अर्पित कर अंबेडकर जी के व्यक्तित्व और कृतित्व पर चर्चा करते हुए वार्ड 52 के भाजपा पार्षद प्रत्याशी प्रतिनिधि शुभम चौधरी ने कही।

श्री चौधरी ने कहा वर्तमान परिदृश्य में भारतीय जनता पार्टी की सरकार सभी को साथ लेकर राष्ट्र निर्माण में लगी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में समाज के सभी वर्गों को सशक्त कर राष्ट्र निर्माण सहयोग लिया जा रहा है।

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी ग्वालियर की जिला मंत्री शर्मिला कुशवाह, झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के जिला संयोजक जनवेद चौरसिया ने बाल्मीकि समाज के भाई-बंधुओं को भारतीय जनता पार्टी का दुपट्टा पहना कर स्वागत, सम्मान किया। वार्ड 52 के भाजपा पार्षद प्रत्याशी प्रतिनिधि शुभम चौधरी, आशीष शर्मा ने बाल्मीकि समाज के भाई बंधुओं को मिठाई खिलाकर मुंह मीठा करवाया

कार्यक्रम उपरांत भारतीय जनता पार्टी के नेताओं, कार्यकर्ताओं ने सामाजिक न्याय सप्ताह के तहत बाल्मीकि समाज के भाई-बंधुओं के घर सहभोज कर सामाजिक समरसता की मिशाल पेश की। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से जिला मंत्री शर्मिला कुशवाह, झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ जिला संयोजक जनवेद चौरसिया, वार्ड 52 भाजपा पार्षद प्रत्याशी प्रतिनिधि शुभम चौधरी, आशीष शर्मा, बाल्मीकि समाज के वरिष्ठ नेता रामसेवक चिंडारिया, जमुना चिंडारिया, आशीष चिंडारिया, अंजलि चिंडारिया सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Related posts

महिलाओं को लेकर दिए भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बयान के विरोध में ग्वालियर में सड़कों पर उतरी आम आदमी पार्टी

Master_Admin

Gwalior News : अग्निकांड पीड़ित मेला व्यापारियों को मुआवजा दिलाने श्रीमन्त सिंधिया ने मुख्यमन्त्री से की अनुशंसा

editor

मध्यप्रदेश में विकास यात्राओं के टोटके -: राकेश अचल

editor

Leave a Comment