Republic Breaking

भिण्ड

कलेक्टर भिण्ड ने अवैध रेत खनन पर की छापामार कर्रवाई

संजीव शर्मा जिला ब्यूरो RB न्यूज़ भिण्ड

ग्राम अतरसूमा में दो पनडुब्बी जप्त की

खनिज का अवैध उत्खनन, परिवहन एवं भंडारण पर कार्रवाई निरंतर रहेगी जारी

कलेक्टर  संजीव श्रीवास्तव ने ग्राम अतरसूमा में छापामार कार्रवाई कर सिंध नदी के किनारे रेत के अवैध उत्खनन में लगी दो पनडुब्बी को मौके पर जप्त कराई गई।
कलेक्टर भिण्ड श्री श्रीवास्तव जिले में रेत के अवैध उत्खनन, परिवहन एवं भंडारण पर पूर्ण रूप से अंकुश लगाने हेतु निरंतर कार्रवाई कर रहे हैं।
आज रात्रि लगभग 11 बजे कलेक्टर  संजीव श्रीवास्तव मुख्यालय से रवाना हुए और ऊमरी तहसील के ग्राम अतरसूमा में पहुंचे थे। निरीक्षण के दौरान सिंध नदी के किनारे बीहड़ में रेत का बिना अनुमति खनन कार्य हेतु रखी दो पनडुब्बी मौके पर पाई गई। तुरंत ही खनन अधिकारी को मौके पर बुलाकर दोनों पनडुब्बियों को मय इंजन, समान जप्त करने के निर्देश माइनिंग इंस्पेक्टर को दिए। दोनों पनडुब्बियों को मय समान जप्त कर नवीन तहसील कार्यालय भिण्ड में सुरक्षार्थ रखवाया गया है।

कलेक्टर भिण्ड  कलेक्टर श्रीवास्तव ने जिला खनिज विभाग अधिकारियों को निर्देशित कर कहा कि खनिज का अवैध उत्खनन, परिवहन एवं भंडारण पर कार्रवाई निरंतर जारी रहना चाहिए, जिले में कहीं भी अवैध माइनिंग नहीं होनी चाहिए, इस प्रकार का मामला सामने आने पर जप्ती कर खनिज नियम के तहत् तत्काल कठोर से कठोर कार्रवाई की जाए।

Related posts

मसालों में रंग की मिलावट करने पर मसाला चक्की संचालक पर एफआईआर दर्ज 

Master_Admin

थाना देहात भिण्ड पुलिस की बडी कार्यवाही अवैध हथियार सहित एक आरोपी गिरफ्तार

Sanjeev Sharma

नालियों की सफाई एवं जलनिकासी की समस्याओं का शीघ्र करें समाधान – सांसद श्रीमती राय

Sanjeev Sharma

Leave a Comment