Republic Breaking

भिण्ड

भिण्ड देहात थाना पुलिस ने चोरी के तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

संजीव शर्मा जिला ब्यूरो रिपब्लिक ब्रेकिंग न्यूज भिण्ड

रात्रि में सूने मकान के ताले चटकाकर चोरी करने वाले तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

 चोरी गये सोने चांदी के जेवरात समेत कुल कीमती 5 लाख रूपये का मसरूका बरामद।

पुलिस अधीक्षक  भिण्ड डा. असित यादव के मार्गदर्शन व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  संजीव पाठक के निर्देशन व नगर पुलिस अधीक्षक  अरूण कुमार, उप पुलिस अधीक्षक  दीपक तोमर व थाना प्रभारी देहात निरी मुकेश शाक्य के नेतृत्व में सूने घर में रात्रि को ताला तोडकर चोरी के घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपीगणों को मय चोरी गये माल मसरूका व मोटरसाईकिल के गिरफ्तार कर लिया गया है।

मामला-दिनांक 13.10.24 को थाना देहात क्षेत्रान्तगत जखमीली फार्म हाउस के पीछे न्यू अम्बेडकर नगर भिण्ड में रहने वाले अरविन्द गोयल ने थाना देहात पर रिपोर्ट किया कि दिनांक 08.10.24 को उनका परिवार लोडी माता दर्शन के लिये नरवर गया था और दूसरे दिन दोपहर बाद घर लौटे तो देखा कि घर के ताले टूटे पडे हुये है तथा घर का सारा सामान बिखरा पडा हुआ है। घर में रखे हुये सोने चांदी के जेवरात व नगदी गायब है जिसे कोई अज्ञात चोर चोरी करके ले गया है। । उक्त घटना को थाना प्रभारी देहात निरी मुकेश शाक्य के द्वारा गम्भीरता से लेते हुये उनि नागेश शर्मा के नेतृत्व में एक विशेष पुलिस टीम का गठन किया तथा चोरी गये माल व आरोपी की तलाश की जिम्मेदारी सौंपी गयी। उपरोक्त टीम द्वारा शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक किया तो पाया कि उक्त चोरी तीन अज्ञात लोगों ने मिलकर की है। तभी टीम प्रभारी को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुयी कि तीन व्यक्ति काले रंग की अपाचे मोटरसाईकिल से सोने व चांदी के गहनों को बेंचने की फिराक में नई गल्ला मण्डी के आसपास घूम रहे है। पुलिस टीम ने तत्परता दिखाते हुये नई गल्ला मण्डी के आसपास के क्षेत्र की घेराबन्दी कर काले रंग की अपाचे मोटरसाईकिल की तलाश की तलाशी के दौरान तीन संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिये जिनकी तलाशी लेने पर सोने चांदी के गहने मिले जिसके सम्बन्ध में पूछताछ करने कोई सन्तोषजनक उत्तर नहीं दे पाये। पुलिस द्वारा आरोपीगणों से सख्ती से पूछताछ की गयी तो दिनांक 08.10.24 की मध्य रात्रि में जखमौली फार्म हाउस के पीछे न्यू अम्बेडकर नगर भिण्ड में अरविन्द सिंह गोयल के घर में चोरी की वारदात को घटित करना स्वीकार किया तथा चोरी किये सभी सोने चांदी के सामान को पुलिस को जप्त कराये। उक्त चोरी का मास्टरमाईंड फरियादी के घर का पडोसी था जिसने अपने अन्य दो साथियों के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरी के बाद घटनास्थल से भागते समय उक्त मास्टरमाईड का पैर भी बुरी तरह से जख्मी हुआ था।

बरामदगी-एक काले रंग की अपाचे मोटर सायकल नम्बर MP 30 MC 4674,धातु का 01 हार, 01 बडा पैडल, 01 जोडी बडी कान की बाली 01 ओम का पेन्डल, 01 जोडी टोक्स, 01 जोडी झुमकी, 01 बङा पैण्डल, 4 छोटे पैंडल, 12 मंगलसूत्र के मोती, 01 छोटा पैण्डल, 01 नाक की लोंग, 01 नाक की बाली, 06 छोटे मोती, चांदी जैसी धातू की 02 जोडी छोटी एवं 02 जोडी बडी पायल, 01 कमर छल्ला, 02 अंगूठी, 06 जोङी बीछिया, 01 छोटी करधौनी व 01 बडी करधौनी जप्त की गयी कुल मसरूका कीमती करीब 5 लाख रूपये।

सराहनीय भूमिका-उक्त कार्यवाही में निरी मुकेश शाक्य, उनि नागेश शर्मा, सउनि सत्यवीर सिंह (सायबर सेल), प्रआर विनोद कुमार, गुरूदास सोही, आर अनिल जाट, भूपेन्द्र राजावत, अजय सगर, पंकज जयंत, ज्ञानेन्द्र मिश्रा, दीपक जादौन, देवेन्द्र शर्मा, की सराहनीय भूमिका रही।

Related posts

श्री सम्मेद शिखर सम्पूर्ण भारतीयों का तीर्थस्थल है : पंकज त्रिपाठी

editor

भाजपा कार्यकर्ताओं ने मिसाइल मैन पूर्व राष्ट्रपति डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम का याद किया

Master_Admin

भाजपा कार्यकर्ताओं में अमर शहीद चंद्रशेखर आजाद की जयंती मनाई

Master_Admin

Leave a Comment