Republic Breaking

भिण्ड मध्यप्रदेश

भाजपा कार्यकर्ताओं में अमर शहीद चंद्रशेखर आजाद की जयंती मनाई

संजीव शर्मा जिला ब्यूरो भिंड

भिंड : भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अमर शहीद क्रांतिकारी चंद्रशेखर आजाद की जयंती के अवसर पर उनकी तस्वीर पर माल्यार्पण एवं पुष्पांजलि कर श्रद्धांजलि दी।

इस अवसर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अतुल रमेश पाठक ने कहा कि महान क्रांतिकारी आजाद उन महान क्रांतिकारियों मे से एक है जिनके नाम से अंग्रेज कांपा करते थे,वह एक निर्भीक क्रांतिकारी थे जिन्होंने देश के लिए अपने प्राणों का बलिदान दे दिया एवं आज के युवा चन्द्र शेखर आजाद की तरह यदि अपने लक्ष्य के प्रति समर्पित हो जाऐ तो कोई भी लक्ष्य युवाओं द्वारा प्राप्त किया जा सकता है।

भारतीय जनता किसान मोर्चा के जिला महामंत्री धर्मेंद्र टंटी राजावत ने कहा कि चंद्रशेखर आजाद का क्रांतिकारी जीवन असहयोग आंदोलन से शुरू हुआ था। इसके बाद इन्होंने काकोरी कांड की घटना को अंजाम दिया। साइमन कमीशन के विरोध जलसे में भाग लिया और सरदार भगत सिंह के साथ मिलकर लाला लाजपत राय की मौत का बदला लिया। चंद्रशेखर आजाद स्वतंत्रता संग्राम के महान योद्धा थे ।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष श्याम राठौर, मंडल महामंत्री सत्येंद्र सिंह,मंडल उपाध्यक्ष प्रतीक पांडे,मंडल उपाध्यक्ष लवकुश परिहार,मंडल मंत्री प्रशांत सोनी, नरेंद्र बघेल,नाथू सिंह ,रामहेत राठौर आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related posts

भोपाल – होमगार्ड में 35 साल की उम्र तक हो सकेगी भर्ती गृह विभाग ने भर्ती नियम में किया संशोधन।

editor

भाजपा कार्यकर्ताओं ने ओडिशा रेल दुर्घटना के मृतकों को मोमबत्ती जलाकर दी श्रद्धांजलि

Master_Admin

मध्‍यप्रदेश में 42 हजार फोरेंसिक सैंपलों की जांच अटकी, कैसे जल्दी मिले न्याय

editor

Leave a Comment