Republic Breaking

भोपाल

दतिया में 9 साल की भांजी से दुष्कर्म व हत्या करने वाले को मृत्युदंड

विनोद गुप्ता मध्यप्रदेश 

सात माह पहले गोराघाट के तिलैथा में हुई थी घटना , शिवपुरी का है हत्यारा

दतिया । रिश्तों को तार-तार कर 9 वर्षीय भांजी के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने वाले मामा को विशेष न्यायाधीश पास्को एक्ट दतिया द्वारा मृत्युदंड की सजा सुनाई है सात माह पहले गोराघाट थाने में शिवपुरी के छत्रपाल रावत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था।

घटना के अनसुार 9 मई 2022 को ग्राम तिलैथा थाना गोराघाट में ग्रामीणों ने 9 वर्षीय बालिका का शव नहर के किनारे झाड़ियों में पड़ा देखा था मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक दतिया अमन सिंह राठौड़ सहित पुलिस बल ने पड़ताल शुरू की तो पता चला कि दूर के रिश्ते में मामा लगने वाले युवक छत्रपाल पुत्र रनवीर रावत निवासी ग्राम बांसखेडा थाना करैरा जिला शिवपुरी ने दुष्कर्म और हत्या की इस घटना को अंजाम दिया है।

गांव में आयोजित समारोह में आई एक बच्ची ने बताया था कि तीन बच्चे एक खटिया पर सो रहे थे। तभी आरोपित ने पहले उसे उठाकर कमरे में ले जाने का प्रयास किया, वह वहां से भागकर मां के पास चली गई। कुछ देर बाद जब वह वापस आई तो उसके साथ सो रही दूसरी बच्ची वहां नहीं थी। पुलिस ने आरोपित को दूसरे ही दिन गिरफ्तार कर 15 दिन में ही चालान न्यायालय में पेश किया गया। इस पर सात माह में ही फैसला सुना दिया गया।

Related posts

MP Sports News: मप्र की सौम्‍या तिवारी महिला अंडर 19 विश्‍वकप के लिए घोषि‍त भारतीय टीम में शामिल

editor

जल जीवन मिशन के तहत ग्राम स्तरीय सामुदायिक प्रशिक्षण पुनश्चर्या प्रशिक्षण सम्पन्न

editor

किसानों की सुविधा के लिए राजस्व मंत्री श्री राजपूत की एक और बड़ी पहल अब आरआई की तरह पटवारी भी कर सकेंगे सीमांकन का

editor

Leave a Comment