Republic Breaking

भिण्ड

भाजपा कार्यकर्ताओं ने भारत रत्न लता मंगेशकर की पुण्यतिथि पर पुष्पांजलि अर्पित की

संजीव शर्मा जिला ब्यूरो भिण्ड

भिंड – आज भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भारत रत्न स्वर कोकिला लता मंगेशकर की प्रथम पुण्यतिथि पर उनकी तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

इस अवसर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अतुल रमेश पाठक ने कहा कि स्वर कोकिला लता मंगेशकर की आज पहली पुण्यतिथि है। बीते वर्ष आज ही के दिन लता दी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था।सुरीली आवाज के लिए मशहूर लता मंगेशकर ने अपनी जिंदगी में तकरीबन 36 भाषाओं में गाना गाया है। अपने आठ दशक के करियर में उन्होंने 50,000 से ज्यादा गानों को अपनी आवाज दी है। स्वर कोकिला ने आठ दशकों में सिनेमा के हर दौर को अपनी आवाज से सराबोर करते हुए एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने दिए।

एवं जिला संयोजक भाजपा सोशल मीडिया मोनू नरवरिया ने कहा कि लता मंगेशकर का जन्म 29 सितंबर 1929 को मध्य प्रदेश के इंदौर में हुआ था.लता मंगेशकर ने पांच साल की उम्र में गाना गाना शुरू कर दिया था. जिस उम्र में बच्चे खेलते हैं उस उम्र में उन्होंने घर की जिम्मेदारीयां संभाल ली थी.

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष टीपू भदौरिया, मंडल अध्यक्ष शेरू पचौरी, युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष अमित चौधरी, मंडल मंत्री बांके बिहारी शर्मा, राहुल तोमर, नितिन जोशी, विक्की भदौरिया, अवधेश यादव आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related posts

भिण्ड : अपहरण हुए मासूम बच्चे का मिला खेत मे शव

editor

कांग्रेस में जिला उपाध्यक्ष पंकज त्रिपाठी मनोनीत

Master_Admin

धूमधाम से मनाया भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष चौधरी का जन्मदिन

editor

Leave a Comment