Republic Breaking

छिंदवाड़ा मध्यप्रदेश

Viral Video : शादी के लिए चाहिए सरकारी नौकरी वाली लड़की, दहेज मैं दे दूंगा

लक्ष्मण सिंह तोमर 9926261372

MP Viral News : छिंदवाड़ा। जिले में युवाओं में इंटरनेट मीडिया को लेकर किस कदर बढ़ गया है, इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि लगातार इंटरनेट मीडिया पर युवाओं के पोस्ट वायरल हो रहे हैं।
जहां एक ओर शादी का सीजन आ रहा है, तो ऐसे में एक युवक का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। युवक ने अपनी शादी की इच्छा जताते हुए पोस्टर लिखा है, जिसमें लिखा संदेश लोगों के आकर्षण का केंद्र बन गया हैं युवक ने पोस्टर में लिखा है कि शादी के लिए सरकारी नौकरी वाली लड़की चाहिए, दहेज मैं दू दूंगा। युवक का नाम विकल्प मालवी है, जो गुलाबरा इलाके का रहने वाला है और इंटरनेट मीडिया पर सक्रिय रहता है। विकल्प ने बताया कि पढ़ाई लिखाई के बाद अब घर में शादी का दबाव बनाया जा रहा है, ऐसे में अब जब आय को कोई निश्चित जरिया नहीं रहता तो आइडिया आया कि शासकीय नौकरी वाली युवती से शादी हो जाए तो जिंदगी संवर जाएगी इसलिए ये पोस्टर लगाया।
इंस्टाग्राम, वाट्सएप और फेसबुक समेत तमाम ग्रुप पर वायरल हो रहा है


https://twitter.com/Nai_Dunia/status/1617890600099139584?t=HbDiWAVlFwBWoXcow2VmCA&s=19

 

जानकारी के मुताबिक वीडियो बुधवारी बाजार का है, इस पोस्टर में लिखा लाइन को आस पास गुजरने वाले लोग भी चौंक गए। किसी ने युवक का वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया जो पूरे शहर में चर्चा का विषय बन गया है, यही नहीं अब ये वीडियो और तेजी से वायरल हो रहा है। बुधवारी बाजार के दुकानदार शेषराव ने बताया कि मामला रविवार दोपहर का है, जब कुछ आवाज आई तो पता चला कि एक लंबा सा लड़का हाथ में पोस्टर लिए सड़क किनारे खड़ा हुआ नजर आया। हालांकि दुकानदार ने पोस्टर नहीं पढ़ा, लेकिन उन्हें भीड़भाड़ जुटने के कारण काफी दुकानदार बाहर आ गए थे। इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद इसे लेकर हड़कंप मचा हुआ है, जो इंस्टाग्राम, वाट्सएप और फेसबुक समेत तमाम ग्रुप पर वायरल हो रहा है।

Related posts

MP News : कार्य में लापरवाही बरतने पर कलेक्टर ने 18 बीएलओ को किया निलंबित

editor

राजनीति में युवाओं की सहभागिता सुनिश्चित कर रहा है नेहरू युवा केन्द्र- संध्या राय सांसद

editor

प्रसिद्ध पण्डोखर धाम में आग लगने से हुआ भारी नुकसान

editor

Leave a Comment