Republic Breaking

दतिया मध्यप्रदेश राजनैतिक राज्य

सत्य और निष्ठा की कसम खाकर राज गद्दी पर बैठने वालों को कभी झूठ नही बोलना चाहिए- ब्रह्मचारी ब्राह्मरूपी जी

अधर्मियों को रामराजा सरकार ने स्वयं सबक सिखाया था अब रामराजा सरकार के अनुयायी सबक सिखाएंगे- भानु सहाय

दतिया @republicbreakingnews. com/ Ramji Rai Datia>>>>>>>>>>>>> बुन्देलखण्ड निर्माण मोर्चा एवं राज्य समर्थकों के संरक्षक बाल ब्रह्मचारी ब्राह्मरूपी जी महाराज ने दतिया में पत्रकार वार्ता में कहा कि 2014 में 3 साल के भीतर रामराजा सरकार को साक्षी मानकर एवं बाबासाहब भीमराव अम्बेडकर जी को प्रॉमिस कर बुन्देलखण्ड राज्य बनवा देने का वादा सु. श्री. उमा भारती जी, मा. प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी एवं मा. श्री राजनाथ सिंह जी ने किया था। 3 साल की जगह 9 साल का समय गुजर गया पर केंद्र सरकार में अभी तक कार्यवाही तक प्रारम्भ नही हुई है। इसी प्रकार अमित शाह जी ने कहा था कि बुन्देलखंड से अवैध खनन बन्द हो जाये तो हर बुन्देली को एक मारुति मिल जाएगी।

इन सभी नेताओं ने हम बुंदेलियो को झूठे वादे के माया जाल में फसाकर वोट की फसल काटने का कार्य किया है जो संविधान, धर्म एवं नैतिकता के विरोध में है। मोर्चा के प्रतिनिधिमंडल से स्व. श्री अटल बिहारी बाजपाई जी ने कहा था कि आप लोग इन जनप्रतिनिधियों को हराने की ताकत एकत्रित कर लेगे तो फिर ये सभी जनप्रतिनिधि राज्य निर्माण के लिए चिल्लाना शुरू कर देंगे।

बुन्देलखंड निर्माण मोर्चा की ओर से मध्य प्रदेश एवं उत्तर प्रदेश के बुन्देलखण्ड क्षेत्र के सभी प्रतिनिधियों को 8 बार पत्र लिख कर आग्रह किया कि आप एक पत्र मा. प्रधानमंत्री जी को एक मा.केंद्रीय गृह मंत्री जी को लिख कर बुन्देलखण्ड राज्य शीघ्र बनाये जाने की मांग कीजिये। पर इन जनप्रतिनिधियों ने राज्य निर्माण की मांग को ठुकराते हुए पत्र नही लिख कर जनता को यह बता दिया कि वे राज्य निर्माण की बात मात्र वोट पाने के लिये करते है। अब समय आ गया है ऐसे बहरूपियों को सबक सिखाने का।
जिन्होंने 3 साल में बुन्देलखंड राज्य निर्माण का वादा तोड़ कर अधर्म किया है ऐसे अधर्मियों को जनता सबक सिखाई।

हमारा विरोध कोई पार्टी से नहीं बल्कि उन लोगो से है जिन्होंने बुंदेलखंड की भोली भाली जनता कि भावनाओं व बुंदेलखंड की संस्कृति के साथ खिलवाड़ किया है किसको जीताना है ये जनता पर निर्भर है पर वादा खिलाफी कर बरगला के बुंदेलियो के वोट लेने वालों ने अधर्म किया है। अधर्मियों को रामराजा सरकार ने स्वयं सबक सिखाया था अब रामराजा सरकार के अनुयायी सबक सिखाएंगे।

यथाशीघ्र राज्य निर्माण समर्थक सभी अन्य राजनैतिक एवं गैरराजनीतिक संस्थाओं के साथ बैठक कर रणनीति बनाई जाएगी कि इन बहरूपियों व वादा खिलाफ लोगो को आने वाले विधान सभा चुनाव में उन्हें सबक सिखाया जाएगा।।

पत्रकार वार्ता में मोर्चा अध्यक्ष भानू सहाय, रघुराज शर्मा, कुँवर आदिम, बंटी दुबे, गोलू ठाकुर, प्रदीप गुर्जर, अरुण रायकवार, शंकर रायकवार, जितेंद्र, आदि उपस्तिथ रहे। उक्त जानकारी भानू सहाय अध्यक्ष बुन्देलखण्ड निर्माण मोर्चा ने दी।

Related posts

भावी जीवन सुखमय व निर्योग्यता पूर्वक जीने हेतु ध्यान व योग को दिनचर्या में समाहित करें- रामजीशरण राय

editor

जीवन के सारे कष्ट महादेव की शरण मे जाने से होते है दूर-पं. प्रदीप मिश्रा

Master_Admin

हनुमानगढ़ी श्री राजीवदास जी का भावपूर्ण ससगत हुआ

Republic Breaking

Leave a Comment