Republic Breaking

भिण्ड मेहगांव

मेहगांव में कांग्रेस नेता व समाजसेवी प्रमोद चौधरी ने किया पत्रकारों का सम्मान

संजीव शर्मा जिला ब्यूरो भिंड

मेहगांव मेहगांव विधानसभा के कांग्रेस नेता एवं समाजसेवी प्रमोद चौधरी ने सीएनसी गार्डन में पत्रकारों के साथ परिचय एवं सम्मान समारोह आयोजित किया। जिसमें मेहगांव एवं गोरमी नगर के पत्रकारों का शॉल श्रीफल देकर सम्मानित किया गया एवं उनसे रूबरू हुये।

पत्रकार से चर्चा के दौरान कांग्रेस नेता प्रमोद चौधरी ने बताया कि मैंने सर्वप्रथम देश सेवा के लिये सीमा सुरक्षा बल में अपनी सेवाएं दी है। अब देश की सेवा करने के बाद में अपनी मातृभूमि, जन्मभूमि की सेवा करना चाहता हूँ। जिसके लिये मैने इस बार कांग्रेस पार्टी के साथ जुड़कर समाजसेवा और राजनीति में अपना कदम बढ़ाया है।

वही मेरा कांग्रेस पार्टी के साथ जुड़ने का सबसे बड़ा कारण यह रहा कि ये देश की सबसे पुरानी पार्टी है जिसने देश को अंग्रेजो से आजाद कराकर मजबूत बनाया वहीं भाजपा के झूठे वादे और ढकोसलों से जनता परेशान है इसलिए मुझे कांग्रेस पार्टी ही उचित विकल्प दिखाई दिया। वहीं आने वाले समय मे विधानसभा चुनाव के लिये कांग्रेस पार्टी की तैयारियां पूर्ण हो चुकी है और जनता भी अपना मन बना चुकी है कि इस बार फिर कांग्रेस की पूर्ण बहुमत की सरकार मध्यप्रदेश में बनेगी। कांग्रेस गरीब हितेषी सरकार रही है ओर सर्वहारा वर्ग को साथ लेकर सभी वर्गों का उद्धार करने वाली पार्टी है।

इसलिये में भी कांग्रेस पार्टी की विचारधारा को आगे बढ़ाने के लिये कृत संकल्पित हूँ। आने वाले विधानसभा चुनाव में आपके मेहगांव क्षेत्र से में प्रमोद चौधरी कचनाव कलाँ निवासी भी आप सबकी सेवा करने के लिये किसी का बेटा, तो किसी का भाई, किसी का मित्र बनकर मैदान में हूँ।

मेरी आप सभी से अपील है कि भाजपा की झूठे वादे और ढकोसलों की सरकार को गिराकर कांग्रेस की सरकार बनाये जिससे देश का प्रदेश का और गरीब जनता का भला होगा।

Related posts

शिक्षा के क्षेत्र में दी जा रहीं सुविधाओं का लाभ लें और अपने भविष्य की ऊंचाईयां तय करें – मंत्री श्री शुक्ला

Sanjeev Sharma

भारतीय संस्कृति में एक वृक्ष का महत्व दस पुत्रों के समान माना गया है – मुख्यमंत्री डॉ. यादव

Sanjeev Sharma

भिण्ड – हिन्दू नव वर्ष के अवसर पर कवियों ने बांधा समां

Master_Admin

Leave a Comment