Republic Breaking

भिण्ड

भाजपा कार्यकर्ताओं ने डॉ श्याम प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि बलिदान दिवस के रूप में मनाई

संजीव शर्मा जिला ब्यूरो RB न्यूज़ भिण्ड
भिंड : भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिला कार्यालय पर जनसंघ के संस्थापक डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि बलिदान दिवस के रूप में मनाई।इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने डॉ श्याम प्रसाद मुखर्जी की तस्वीर पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित किए।
इस अवसर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अतुल रमेश पाठक ने कहा कि भारतीय जनसंघ के हजारों कार्यकर्ताओं के साथ कश्मीर सत्याग्रह के लिए उन्होंने जो अभियान शुरू किया, जिसके लिए उन्हें अपने प्राणों को त्यागना पड़ा। डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी का सपना आज प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में कश्मीर में धारा 370 को समाप्त करके साकार हो रहा है। डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी का पूरा जीवन एक विचारधारा के लिए समर्पित रहा।
और भाजपा किसान मोर्चा के जिला महामंत्री धर्मेंद्र टंटी राजावत ने कहा कि डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी का जीवन एक देशभक्त, शिक्षाविद और सामाजिक न्याय दिलाने वाले नेता के रूप में हम सब जानते हैं। डॉ मुख़र्जी निम भारती की सेवा के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया, हम सभी को उनके जीवन तथा कार्यों से प्रेरणा लेनी चाहिए।
इस मौके पर किसान मोर्चा जिला उपाध्यक्ष धर्मेंद्र तिवारी,जिला सोशल मीडिया प्रभारी मोनू नरवरिया,जिला सह सोशल मीडिया प्रभारी शेखर खटीक, जिला सह कार्यालय मंत्री रोहित शाक्य, मंडल उपाध्यक्ष प्रशांत सोनी,जिला कार्यसमिति सदस्य आकाश पुरोहित,किसान मोर्चा मंडल अध्यक्ष अविनीश त्रिपाठी,उमेश शर्मा आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related posts

राजस्व महा-अभियान-2.0 एवं गुरु पूर्णिमा के संबंध में हुई चर्चा

Sanjeev Sharma

Bhind News – हर बूथ पर होगा हाथ से हाथ जोड़ो अभियान

editor

भिण्ड के सेमरपुरा में 244 नेत्र रोगियों मैं 81 मरीज ऑपरेशन हेतु चयनित

editor

Leave a Comment