Republic Breaking

देश नई दिल्ली

तलाक की अटकलों के बीच सानिया मिर्जा का क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- टूटे दिल कहां जाते हैं?

नई दिल्ली – ऐसा लगता है कि भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों शादी शुदा हैं, लेकिन सानिया मिर्जा की लेटेस्ट इंस्टा स्टोरी कुछ और ही बयां कर रही है

ऐसा माना जा रहा है कि दोनों के बीच दूरियां पनप रही हैं और अटकलें हैं कि दोनों के बीच तलाक होने की संभावना है।

 

दरअसल, दोनों की शादी को एक दशक से ज्यादा का समय हो चुका है। पहली बार इस तरह की अनबन की खबरें सामने आई हैं। इसको हवा उस समय मिली, जब सानिया मिर्जा ने एक क्रिप्टिक इंस्टा स्टोरी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की। उन्होंने लिखा, “टूटे हुए दिल कहां जाते हैं? अल्लाह को खोजने के लिए।” इस पोस्ट से उनके फैंस चिंतित हैं।

 

अब तक उनके बीच दरार के पीछे का सही कारण सामने नहीं आया है, लेकिन पाकिस्तान की कुछ मीडिया रिपोर्ट्स से पता चलता है कि शोएब मलिक ने अपने एक टीवी शो के दौरान सानिया के साथ कथित रूप से चीट किया। पाकिस्तानी मीडिया ने यह भी कहा है कि ये कपल अब अलग हो गए हैं और पिछले कुछ समय से अलग ही रह रहे हैं।

 

 

अफवाहें यहां तक हैं कि ये कपल सिर्फ बेटे इजहान को को-पेरेटिंग दे रहा है। हालांकि, इस बारे में किसी भी स्टार ने कुछ भी कमेंट नहीं किया है। बता दें कि अप्रैल 2010 में दोनों की शादी हुई थी और दोनों को चार साल पहले एक बेटा हुआ था। इस जोड़ी ने इजहान मिर्जा मलिक के बर्थडे को दुबई में सेलिब्रेट किया था, लेकिन तस्वीरें सिर्फ शोएब मलिक ने शेयर की थीं। सानिया मिर्जा द्वारा साझा की गई यह पहली क्रिप्टिक पोस्ट नहीं है। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने बेटे के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन दिया, “वे पल जो मुझे सबसे कठिन दिनों से निकालते हैं।”

Related posts

सुप्रीम कोर्ट की कड़ी टिप्पणी, कहा- ‘बहुत गंभीर है जबरन या धोखे से धर्मांतरण का मामला’, केन्द्र से मांगा विस्तृत हलफनामा

editor

भारतीय रिज़र्व बैंक के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन हुए भारत जोड़ो यात्रा में शामिल

editor

बजरंग दल पूरे देश में 9000 प्रखंडों में निकालेगा शौर्य यात्रा

editor

Leave a Comment