Republic Breaking

ग्वालियर मुरैना

तानसेन समारोह के दौरान ’’बटेश्वर पर सांगीतिक प्रस्तुतियां की जायेगी 

मुख्य नगर पालिका अधिकारी सहित अन्य अधिकारियों को स्थल को सुव्यवस्थित बनाने के दिये निर्देश 

मुरैना /ग्वालियर में आयोजित होने वाले तानसेन समारोह को इस वार तीन स्थानों पर आयोजित कर संगीतिक प्रस्तुततियां संयोजित की जायेगी। तीन स्थानों में से मुरैना जिले का ’’बटेश्वर’’ ऐतिहासिक एवं धार्मिक स्थल का चयन किया गया है। ’’बटेश्वर’’ पर 22 दिसम्बर 2022 को सांगीतिक प्रस्तुतियां संयोजित की जायेगी। यह आयोजन उस्ताद अलाउद्दीन खाँ संगीत एवं कला अकादमी, मध्यप्रदेश संस्कृति परिषद भोपाल द्वारा होगा।

कलेक्टर श्री अंकित अस्थाना ने कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिये समन्वयक अधिकारी के रूप में एसडीएम मुरैना श्री एलके पाण्डेय को नियुक्त किया है। श्री पाण्डेय का मोबाइल नंबर 9893381325 है। श्री पाण्डेय के सहयोग के लिये तहसीलदार बानमौर श्री रत्नेश शर्मा को लगाया है। तहसीलदार श्री शर्मा का मोबाइल नंबर 7970224896 है। इस कार्यक्रम की जिम्मेदारी इन दोंनो अधिकारियों को सौंपी गई है।

इसके अलावा कलेक्टर श्री अस्थाना ने पुलिस के अनुविभागीय अधिकारी बानमौर को कार्यक्रम स्थल पर पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेदारी सौंपी है। नगर परिषद बानमौर के मुख्य नगर पालिका अधिकारी को साफ-सफाई, ऐतिहासिक स्थल बटेश्वर पर पेयजल व्यवस्था की जिम्मेदारी सौंपी है। मध्यप्रदेश विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड के अधीक्षण यंत्री को निर्वाध विद्युत सप्लाई बनाये रखने की व्यवस्था सौंपी है।

Related posts

कूट रचित दस्तावेज तैयार करने वाले पटवारी सहित राजस्व अधिकारी के खिलाफ होगी कार्यवाही

Master_Admin

रिकॉर्ड समय में बनकर तैयार हुआ ग्‍वालियर एयरपोर्ट, टर्मिनल में दिखेगी एमपी की सांस्कृतिक विरासत, देखें पहली झलक

Master_Admin

नवयुग मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल के डॉक्टरों का हुआ स्वागत सम्मान

editor

Leave a Comment