Republic Breaking

दतिया मध्यप्रदेश

असंवेदनशील कर्मचारियों को डीन ने किया बर्खास्त

मेडिकल कॉलेज की नवीन ओपीडी में आउटसोर्स कर्मचारी पतली कमरिया गाने पर नाचे, वीडियो वायरल होने पर नौकरी से बर्खास्त

दतिया। स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों पर इन दिनों पतली कमरिया गाने का जमकर खुमार चढ़ा हुआ है। शुक्रवार को मेडिकल कॉलेज संबंद्ध नवीन ओपीडी परिसर में आउट सोर्स कर्मचारी पतली कमरिया तेरी हाय. हाय गाने पर थिरकते हुए नजर आए। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसके बाद मेडिकल कॉलेज के अधीक्षक ने कॉलेज के डीन को पत्र लिखकर कार्रवाई की अनुशंसा की।

जानकारी के अनुसार कुछ दिनों पतली कमरिया बोले, हाय, हाय हाय; तिरछी नजरिया बोले, हाय, हाय, गाने पर जिला अस्पताल के वार्ड बॉय चतुर्भुज शुक्ला, प्राइवेट कंपनी के कर्मचारी के दो गार्ड दिलीप और रविंद्र यादव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसके बाद वार्डबॉय को जहां तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया था तो वहीं कंपनी के गार्डों को नौकरी से हटा दिया गया था। शुक्रवार को सुबह से ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में मेडिकल कॉलेज में आउट सोर्स पर लगे कर्मचारी गुरनाम सिंह, सागर पथरोण, विवेक बाल्मीक और भूपेंद्र पतली कमरिया गाने पर मेडिकल कॉलेज के नवीन ओपीडी भवन में आईसीयू के पास ही नाचते गाते हुए देखे जा रहे हैं। खास बात यह है कि आईसीयू अथवा अस्पताल में किसी तरह के गाने बजाने, नाचते, गाने, शोरगुल पर प्रतिबंधित रहता है।वीडियो सामने आने पर मेडिकल कॉलेज के अधीक्षक ने डीन को पत्र लिखकर बताया कि इन कर्मचारियों की वजह से महाविद्यालय की छवि धूमिल हुई है।इसलिए इन पर अनुशासनात्मक कार्रवाई करें। पत्र मिलने के बाद डीन डॉ. दिनेश उदैनिया ने इन सभी कर्मचारियों को हटा दिया है।

Related posts

10 साल की नाबालिग की बलात्कार कर हत्या करने वाले कल्लू राठौर को फांसी की सजा

Master_Admin

कोविशील्ड के दुष्परिणामों का हुआ हाईकोर्ट में खुलासा, कम्पनी ने कबूल किया

editor

भाजपा कार्यकर्ताओं में अमर शहीद चंद्रशेखर आजाद की जयंती मनाई

Master_Admin

Leave a Comment