Republic Breaking

भिण्ड मध्यप्रदेश

राहुल गांधी का बयान भारत को बदनाम करने वाला है : अतुल रमेश पाठक

संजीव शर्मा जिला ब्यूरो भिंड

भिंड : भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अतुल रमेश पाठक ने कहा कि “हाल ही में 3 राज्यों के नतीजे दिखाते हैं कि कांग्रेस का सूपड़ा एक बार फिर साफ हुआ है। और ये रोने-धोने का काम राहुल गांधी एक बार फिर विदेश की धरती पर कर रहे हैं।”

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ओर से कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में दिए गए बयान पर भाजपा भड़क गई। प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अतुल रमेश पाठक ने कहा कि राहुल गांधी के बयान को झूठा और भारत को बदनाम करने वाला बताया।

पाठक ने कहा, “ये पेगासस कहीं और नहीं उनके दिल और दिमाग में बैठा हुआ है। पेगासस पर क्या मजबूरी थी कि राहुल गांधी ने अपना मोबाइल जमा नहीं करवाया। वह नेता जो भ्रष्टाचार के मामले में जमानत पर है, ऐसा क्या था उनके मोबाइल में जो उनको अब तक छिपाना पड़ रहा है। उन्होंने और अन्य नेताओं ने अपना मोबाइल जमा क्यों नहीं करवाया।”

प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अतुल रमेश पाठक ने कहा कि “दुनियाभर में मोदीजी के नेतृत्व में भारत के प्रति जो सम्मान बढ़ा है, वह आज कोई और नहीं, दुनियाभर के नेता कह रहे। राहुल गांधी किसी और की नहीं, इटली की प्रधानमंत्री और उनके नेताओं की ही सुन लेते , क्योंकि इटली की पीएम ने कहा कि दुनियाभर में मोदीजी को जो प्यार मिलता है, जिस तरह वह दुनिया के लोकप्रिय नेता बन कर उभरे हैं।

Related posts

मप्र जन अभियान परिषद के कार्यपालक निदेशक श्री पाण्डेय ने समीक्षा बैठक लेकर आवश्यक निर्देश दिए

editor

20 हजार रुपये की रिश्वत लेते पकड़ा गया पंजाब नेशनल बैंक का चपरासी

editor

मेहगांव में कांग्रेस नेता व समाजसेवी प्रमोद चौधरी ने किया पत्रकारों का सम्मान

Master_Admin

Leave a Comment