Republic Breaking

जहाजपुर भीलवाड़ा राजस्थान

गौ भक्तों का एकत्रीकरण करेगा श्री राम सेवा संस्थान

 

(भीलवाड़ा से मनोज सर्राफ)

भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर उपखंड में स्थित पंडेर उपतहसील केंद्र पर नवगठित श्री राम सेवा संस्थान द्वारा आज गौ भक्तों का एकत्रीकरण होने जा रहा है।

इस हेतु आवश्यक सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है।

ज्ञातव्य रहे कुछ दिनों पूर्व गौ माता के रक्षण एवं पोषण के लिए उपखंड के गो भक्तों द्वारा विचार विमर्श के बाद श्री राम सेवा संस्थान का गठन कर उसके रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया भी पूरी कर ली गई है।

संस्था के प्रमुख श्री अनिल शर्मा ने बताया की रविवार 5 मार्च 2023 को शिव मंदिर पंडेर में होने वाले सम्मेलन के लिए भीलवाड़ा जिले के समस्त सरपंचो, गो भक्तों एवं प्रमुख सामाजिक कार्यकर्ताओ, हिंदू संगठनों, सभी को आमंत्रित किया गया है।

इस हेतु श्री परमेश्वर सोयल, श्री देवेंद्र सिंह, श्री सोनू सुवालका, श्री ओम प्रकाश आचार्य, श्री मुकेश केवट, श्री अनिल शर्मा सहित कई प्रमुख कार्यकर्ताओं के नेतृत्व में टोलियां गठित की गई जिन्होंने गांव गांव जाकर गौ सम्मेलन के लिए लोगों को आमंत्रण पत्र देकर अनुरोध किया।

श्री राम सेवा संस्थान ने अपने स्थापना के उद्देश्यों को बताते हुए कहा कि पूर्व में संचालित गौशालाओं को दयनीय स्थिति से उबारने एवं नव गौ शालाएं स्थापित करने के साथ ही बीमार गोवंश के उपचार के लिए संस्था पूरा प्रयत्न करेगी।

गौ भक्तों के सम्मेलन की सफलता के लिए श्री राम सेवा संस्थान दिन रात पूरा प्रयत्न कर रहा है।

लगभग 1 माह पूर्व ही व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर लोगों को जोड़ा गया और लगातार प्रोत्साहित कर गौ माता के रक्षण के लिए जागरूक किया जा रहा है।

गौ माता के लिए बने पूर्ण गैर राजनीतिक संगठन को सभी धर्माचार्यो एवं हिंदू संगठनों सहित जनता का पूर्ण समर्थन मिल रहा है।

Related posts

भीलवाड़ा जिला एग्रीकल्चर होलसेलर मीटिंग संपन्न

editor

तारा ज्योतिष साधना केंद्र जयपुर कार्यालय में नेपाल काठमांडू से प्रकाश चन्द ठकुरी पधारे

editor

ऐतिहासिक दिल्ली दरवाजे पर प्रथम बार फहराया तिरंगा

Master_Admin

Leave a Comment