Republic Breaking

भिण्ड

डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने श्रद्धांजिल दी

संजीव शर्मा जिला ब्यूरो भिंड
भिंड : आज जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिला कार्यालय पर उनकी तस्वीर पर पुष्प अर्पण कर श्रद्धा सुमन श्रद्धांजलि दी।
इस अवसर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अतुल रमेश पाठक ने कहा कि डॉ. मुखर्जी ने देश की पहचान और अखंडता की रक्षा के लिए अपना सब कुछ बलिदान कर दिया। उनके नेक आदर्श, समृद्ध विचार और लोगों की सेवा करने की प्रतिबद्धता हमें प्रेरित करती रहेगी। राष्ट्रीय एकता की दिशा में उनके प्रयासों को कभी नहीं भुलाया जा सकेगा।
भाजपा किसान मोर्चा के जिला महामंत्री धर्मेंद्र टंटी राजावत ने कहा कि सांस्कृतिक राष्ट्रवाद के निर्माता डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी मातृभाषा को शिक्षा का माध्यम बनाने के पक्ष में थे। उनका मानना ​​था कि विकास में जनभागीदारी के बिना कोई भी देश आगे नहीं बढ़ सकता। उन्होंने सत्ता के लिए नहीं, बल्कि राष्ट्र के पुनर्निर्माण के उद्देश्य से जनसंघ की स्थापना की।
इस श्रद्धांजलि कार्यक्रम में भाजपा किसान मोर्चा जिला उपाध्यक्ष धर्मेंद्र तिवारी, युवा मोर्चा जिला आईटी प्रभारी दीपेश तोमर, भाजपा जिला सह कार्यालय मंत्री रोहित शाक्य, मंडल उपाध्यक्ष प्रतीक पांडे, मंडल मंत्री सूरज बरुआ, भूपेंद्र ओझा, राहुल गुर्जर,नमन कुमार आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related posts

नालियों की सफाई एवं जलनिकासी की समस्याओं का शीघ्र करें समाधान – सांसद श्रीमती राय

Sanjeev Sharma

बे मौसम बरसात ने किसानों के दिल की धड़कनें कर दी तेज किसानों पर टूटा आफत का पहाड़

Master_Admin

परीक्षाओं में भृष्टाचार और अनिमितताएं कर युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है : मानसिंह कुशवाहा

Sanjeev Sharma

Leave a Comment