Republic Breaking

भोपाल मध्यप्रदेश राजनैतिक

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के अचानक भोपाल आने से अटकलें तेज

भोपाल @Republicbreakingnews.com >>>>>>>>>>>> आगामी विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही भारतीय जनता पार्टी में चुनावी सक्रियता और हलचल बढ़ती जा रही है। हाल ही में चुनावी सर्वे में बीजेपी के पिछड़ने की खबरों ने पार्टी हाईकमान को भी बेचैन और चिंतित कर दिया। मंगलवार की शाम केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के भोपाल पहुंचकर 4 घण्टे बिताने और मैराथन बैठक का अचानक आये प्रोग्राम को इसी से जोड़कर देखा जा रहा है।

केंद्रीय गृहमंत्री शाह चार घण्टे भोपाल में रुकेंगे

बीजेपी सूत्रों के अनुसार मप्र भाजपा नेताओं के बीच समन्वय बैठक करने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज 11 जुलाई मंगलवार को शाम 7 बजे भोपाल आ रहे हैं। वे रात 11 बजे दिल्ली वापस लौट जाएंगे। इस सूचना के आते ही बीजेपी में हड़कंप मच गया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने फीडबैक देने के लिए अनेक बैठकें कीं।

 

अमित शाह – कैलाश विजयवर्गी की भी मुलाकात 

इस बीच आज एक और बड़ा घटनाक्रम हुआ। लंबे समय से पार्टी में हासिए पर चल रहे राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आज दिल्ली में अचानक अमित शाह से मुलाकात हुई। इसकी जानकारी उन्होंने स्वयं सोशल मीडिया पर अपना फोटो शेयर करते हुई दी।

हालांकि बैठक में क्या बात हुई इसका उन्होंने कोई ब्यौरा नही दिया। इससे पहले प्रदेश में चुनावो के लिए प्रभावी बनाये गए वन और पर्यावरण मंत्री भूपेंद्र यादव ने कल ही इंदौर पहुंचकर विजयवर्गीय से भेंट की थी तो बदलते सियासी समीकरणों की चर्चा चल निकली थी।

Related posts

पत्रकारों ने एक पौधा मां के नाम रोपकर पर्यावरण संरक्षण का दिया संदेश

editor

सोशल मीडिया व सूचना साक्षरता पर आधारित फेक्टशाला आयोजित

editor

लोकतंत्र के महापर्व में मतदान कर अपना योगदान दें- अनुभव राय, डायरेक्टर द होलीहार्ट

editor

Leave a Comment