Republic Breaking

भिण्ड

रास्ते में चाकू अडाकर लूट करने वाले 3 लुटेरों को थाना देहात भिण्ड पुलिस ने मय माल मशरुका व चाकू के साथ किया गिरफ्तार

संजीव शर्मा जिला ब्यूरो रिपब्लिक ब्रेकिंग न्यूज भिण्ड

पुलिस अधीक्षक भिंड डा. असित यादव के मार्गदर्शन में व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  संजीव पाठक, नगर पुलिस अधीक्षक  अरूण कुमार के निर्देशन में थाना प्रभारी देहात निरी. मुकेश शाक्य के नेतृत्व में सम्पत्ती सम्बन्धी वारदातों को अंजाम देने वाले बदमाशों के विरूद्ध कार्यवाही जारी है। इसी तारतम्य में रक्षाबन्धन के पावन पर्व पर अर्द्धनारीश्वर मन्दिर गौरी किनारा व लहार रोड पर लूट की घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपीगणों को लूटा गया माल मय मोटरसाईकिल के बरामद करने में सफलता प्राप्त की है। मामला-दिनांक 19.08.24 को लहार चुंगी तरफ से तीन अज्ञात व्यक्ति जिनके मुँह बंधे हुये थे एक लाल रंग की स्पलेण्डर मोटरसाईकिल से बैठकर आये और एक महिला का लहार रोड पर सामने मोटरसाइकिल लगाकर रास्ता रोक लिया और उनमे से बीच में बैठे व्यक्ति ने महिला के गले से मंगलसूत्र छीनने की कोशिश की तो महिला ने उसका हाथ पकड लिया और विरोध किया तो पीछे वाले व्यक्ति ने एक तेज धारधार चाकू महिला की गर्दन पर लगाकर कहा कि चुपचाप रहो नही तो जान से मार दूगां और महिला का मंगलसूत्र लूटकर ले गये जाते समय महिला ने उसकी मोटरसाइकिल का नंबर देख लिया था। आरोपीगणों को रास्ते में ऐसा प्रतीत हुआ कि लूट गया मंगल सूत्र नकली है बाद आरोपीगणों ने पुनः मोटरसाईकिल को गौरी तालाब की तरफ मोड़ लिया और तीनों बसेडिया रोड से अर्द्धनारीश्वर मंदिर गौरी के किनारे पहुंचे और एक महिला से पुनः मंगलसूत्र उसकी गर्दन से झटका मारकर छीनकर ले गये। उक्त घटना को थाना प्रभारी देहात निरी मुकेश शाक्य के द्वारा गम्भीरता से लेते हये पुलिस की चार टीमें गठित कर, कंट्रोल रूम भिण्ड व सीसीटीवी कंट्रोल रूम भिण्ड को हरकत में लेकर अज्ञात तीनों लुटेरों की तलाश शुरू कर दी तथा तीनों आरोपीगणों को गिरफ्तार कर लूटा गया माल मसरूका व मोटरसाईकिल बरामद कर ली गयी। गिरफ्तारशुदा आरोपीगणों से पूछताछ की गयी तो बताया कि हम लोगों पर बहुत कर्जा हो गया था आज रक्षाबन्धन का त्योहार है बहुत सारी महिलायें सोने चांदी के जेवर पहने हुये जा रही होगीं आज सारा इन्तजाम हो जायेगा, बाद आरोपीगणों ने घटना को अंजाम दे दिया।

बरामद मसरूका – एक पेंडल, 6 मोती सोने जैसे एक माला जिसमें सोने जैसे कैप लगे है। एक मंगलसूत्र की चैन सोने जैसी एक हीरो होण्डा मोटरसाईकिल कुल कीमती मशरुका करीबन सबा तीन लाख रूपये ।एक चाकू

सराहनीय कार्य – निरी मुकेश शाक्य, उनि नागेश शर्मा, उनि विजय शिवहरे, उनि रविन्द्र मांझी, उनि अजय यादव, उनि प्रमोद तोमर, सउनि रामेश्वर दयाल भारती सउनि अब्दुल शमीम सउनि सत्यवीर सिंह सायबर सेल, प्रआर गुरूदास, सोनेन्द्र सिंह, रामशंकर कटारे, मनीश भदौरिया, राकेश तोमर, सतेन्द्र यादव, प्रमोद पाराशर सायबर सेल, आर पंकज जयंत, अजय उपाध्याय, दिलीप कुमार, मदन गोपाल, सन्दीप राजावत, सुभाष तोमर, राजकुमार, कुलदीप कसोटिया, ज्ञानेन्द्र मिश्रा, राहुल शुक्ला अमृत तोमर एवं राहुल यादव सायबर सेल भिण्ड की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Related posts

भिण्ड पुलिस ने 17 किलो अवैध गांजा की तस्करी करते हुये एक आरोपी को मय माल के किया गिरफ्तार

editor

कार्यकर्ताओं के समर्पण से विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनी भाजपा : अतुल रमेश पाठक

Master_Admin

Bhind Breaking: लोकायुक्त ने रिश्वत लेते हुए गोहद के एण्डोरी ग्राम पंचायत में पदस्त पंचायत सचिव को किया गिरफ्तार

editor

Leave a Comment