Republic Breaking

भिण्ड

बरासों थाना पुलिस ने महिला की हत्या के प्रयास के आरोपी को पुलिस ने तीन दिन के अन्दर किया गिरफ्तार।

संजीव शर्मा जिला ब्यूरो रिपब्लिक ब्रेकिंग न्यूज भिण्ड

दिनांक 20/08/24 को सुबह 08.30 से 09.00 बजे के बीच फरियादिया श्रीदेवी पत्नी धर्मेन्द्र बघेल उम्र 28 साल निवासी धौरका को उसके जेठ के द्वारा घर के लडाई-झगडे में गोली मार दी थी जिससे फरियादिया घायल हो गई जिस पर से थाना बरासों में अप.क्र. 57/24 धारा 109 बीएनएस का आरोपी के विरूद्ध कायम कर विवेचना में लिया गया।

पुलिस अधीक्षक  भिण्ड श्री डॉ. असित यादव तथा  अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महोदय भिण्ड  संजीव पाठक के निर्देशन एवं  एसडीओपी  अनुभाग मेहगाँव  संजय कोच्छा के मार्गदर्शन में थाना बरासों में दिनांक 20/08/24 को महिला की हत्या के प्रयास के आरोपी की गिरफ्तारी में बरासों थाना पुलिस को उल्लेखनीय सफलता प्राप्त हुई है।

उक्त घटना को  एसडीओपी महोदय अनुभाग मेहगांव  संजय कोच्छा द्वारा गंभीरता से लेते हुए थाना प्रभारी बरासों को निर्देशित किया, उसी तारतम्य में थाना प्रभारी बरासों उनि कौशलेन्द्र सिंह गुर्जर को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि हत्या के प्रयास का आरोपी ग्राम भीकमसिंह का पुरा पर खड़ा हैं जो बाहर जाने की फिराक में हैं, उक्त आरोपी को दिनांक 24/08/24 को भीकमसिंह का पुरा के पास से गिरफ्तार किया गया तथा आरोपी के द्वारा घटना में प्रयुक्त आलाजरर को भी जप्त किया गया।

सराहनीय भूमिकाः- उपनिरी कौशलेन्द्र सिंह गुर्जर थाना प्रभारी बरासों, सउनि संतोष सिंह भदौरिया, प्र.आर दीपक करोठिया, प्र.आर.  नीरज सिंह, आर.  अजीत कुमार, आर.  राजपाल, आर.  सतेन्द्र यादव, आर.  योगेश गुर्जर, आर. चालक  नरेन्द्र सिंह की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

Related posts

थाना गोरमी भिण्ड पुलिस ने  हारजीत का दाव लगाते 13 जुआरियो को पकडा

Sanjeev Sharma

मिलावट करने वालों के विरुद्ध कलेक्टर ने किए जिला बदर के नोटिस जारी

Master_Admin

कलेक्टर भिण्ड ने अवैध रेत खनन पर की छापामार कर्रवाई

Sanjeev Sharma

Leave a Comment