Republic Breaking

भीलवाड़ा राजस्थान

इफको एमसी की डीलर मीटिंग संपन्न

(भीलवाड़ा से मनोज अग्रवाल)

नवगठित शाहपुरा एवं भीलवाड़ा जिले की फर्टिलाइजर व्यापारियों की डीलर मीटिंग इफको एमसी के तत्वावधान में होटल यूनिक में संपन्न हुई।

बैठक का संचालन करते हुए इसको एमसी के श्री परमेश्वर शर्मा ने टेरिटरी मैनेजर श्री अरविंद गुप्ता, श्री अमित बिश्नोई रीजनल मैनेजर इफको एमसी जयपुर एवं नवनियुक्त श्री लालाराम चौधरी सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक इफको भीलवाड़ा का परिचय कराया।

बैठक को संबोधित करते हुए श्री अरविंद गुप्ता ने इफको एमसी कीटनाशकों के बारे में विस्तार से प्रकाश डाला।

रीजनल मैनेजर श्री विश्नोई ने जापान की कंपनी के साथ हुए अनुबंध और उत्पादों की गुणवत्ता के बारे में व्यापारियों को आश्वस्त किया।

तत्पश्चात भीलवाड़ा के क्षेत्रीय प्रबंधक श्री लालाराम चौधरी ने स्वागत के लिए व्यापारियों का धन्यवाद ज्ञापित किया एवं व्यापारियों से आग्रह किया कि इफको से जुड़कर किसानों की सेवा में तत्पर रहे और पूर्ण आश्वासन दिया की क्षेत्र में उर्वरकों की कमी नहीं आने दी जाएगी और सप्लाई व्यवस्था सुचारू बनी रहेगी।

बैठक में चालू वित्त वर्ष में श्रेष्ठ आंकड़ा छूने वाले श्री गोपाल कुमावत त्रिवेणी श्री राजकुमार सुखवाल महुआ एवं श्री आनंदीलाल धाकड़ मालीपुरा चौराहा को सम्मानित किया गया।

बैठक में त्रिवेणी, मालीपुरा चौराहा, शकरगढ़, महुआ, जहाजपुर, भीलवाड़ा, रायला, बाकरा, काछोला, आसींद, शाहपुरा, बिजोलिया सहित अनेक स्थानों के व्यापारी उपस्थित रहें।

सह भोज के साथ बैठक संपन्न हुई।

Related posts

भीलवाड़ा जिला एग्रीकल्चर होलसेलर मीटिंग संपन्न

editor

डॉ किरोड़ी लाल की जनसभा के साथ जन आक्रोश यात्रा का समापन

editor

भीलवाड़ा में बजरंग दल का शौर्य पथ संचलन

editor

Leave a Comment