Republic Breaking

क्रिकेट खेल

“पूरी दुनियाँ गलत सारा के पीछे है.” शुभमन गिल के साथ रिश्ते पर सारा अली खान ने तोड़ी चुप्पी, दिया ऐसा बड़ा बयान

लक्ष्मण सिंह तोमर – 9926261372

Shubman GIll : वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में टीम इंडिया (Team India) शानदार प्रदर्शन कर रही है,लगभग सभी खिलाड़ी बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे है। स्तर बल्लेबाज शुभमन गिल इस टूर्नामेंट में 2 अर्धशतकीय पारी खेल चुके है,जिसमे से एक 92 रनों की पारी भी शामिल है।

 

इसी बीच शुभमन गिल और सर के रिश्ते की भी खूब चर्चा की जा रही है,इसी बीच सर ने शुभमन गिल के साथ अपने रिश्ते की लेकर अपनी चूपपी तोड़ते हुए बड़ा बयान दिया है। आगे हम इस खबर पर विस्तार से चर्चा करने वाले है।

सारा ने Shubman GIll के साथ रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी

टीम इंडिया (Team India) के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) और बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) के डेटिंग को लेकर बातें की जा रही थी। सारा अली खान और शुभमन गिल को एक बार एक साथ दिनार करते हुए देखा गया था,उसके बाद से दोनों के डेटिंग की खबरे चलने लगी। हालांकि शुभमन गिल और सर अली खान दोनों में से किसी ने भी इस बात पर कोई बयान नहीं दिया था। अब कारण जौहर के मशहूर शो काफी विद करण के 8 वें सीजन में एक एपिसोड के दौरान सारा अली खान शुभमन गिल से रिश्ते के सवाल पर जवाब देते हुए कहती है की,”आपने गलत सारा समझ लिया है. पूरी की पूरी दुनिया गलत सारा के पीछे पड़ी है”

शुभमन गिल ने दिया था ऐसा उत्तर

टीम इंडिया (Team India) के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) के डेटिंग का प्रश्न सारा से पहले भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल से भी पूछा जा चुका है। शुभमन से एक पंजाबी टॉक शो के दौरान होस्ट ने उनसे पुचः था की,क्या वह सर को डेट कर रहे है? तब शुभमन गिल ने जवाब देते हुए ‘शायद” कहा था।

दोनों के बयानों से यह समझ नहीं आ रहा है की आखिर किस सारा की बात की जा रही है,क्योंकि शुभमन गिल का नाम क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ भी जोड़ा जाता है। अभी तक शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के तरफ से भी इस बात की कोई प्रातक्रिया देखने को नहीं मिली है। फैंस अक्सर शुभमन गिल को सारा का नाम लेकर चिढ़ाते है।

Related posts

T20 विश्वकप सेमीफाइनल: भारत ने इंगलैंड को 20 ओवर में 169 रन का दिया लक्ष्य हार्दिक पंडया की शानदार पारी की बदौलत भारत ने 168 रन‌ बनाये

editor

एक ओवर में 7 छक्के मारने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बने ऋतुराज गायकवाड

editor

ब्रेसवेल के बल्ले ने हैदराबाद में मचाया बवाल, मुश्किल से आई टीम इंडिया के खाते में जीत

editor

Leave a Comment