Republic Breaking

भिण्ड

बरासों थाना पुलिस की उल्लेखनीय कार्यवाही बुजुर्ग महिला की हत्या के तीन आरोपियों को पुलिस ने 12 घण्टे के अन्दर किया गिरफ्तार।

संजीव शर्मा जिला ब्यूरो रिपब्लिक ब्रेकिंग न्यूज भिण्ड

दिनांक 19/07/24 को सुबह 10-11 बजे के बीच फरियादी की दादी सुखदेवी बघेल उम्र 95 साल निवासी खैरोली को तीन लोगों ने हिस्सेदारी के बांट व दादी की संपत्ति के विवाद में लाठी से मारपीट की जिससे सुखदेवी बघेल घायल हो गई, जिसको फरियादी ने उपचार के लिए जिला अस्पताल भिण्ड लाया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया जिस पर से थाना बरासों में अप.क्र. 50/24 धारा 103 (1), 3(5) बीएनएस का तीनों आरोपीयों के विरुद्ध कायम कर विवेचना में लिया गया।

पुलिस अधीक्षक  भिण्ड श्री डॉ. असित यादव तथा  अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  भिण्ड  संजीव पाठक के निर्देशन एवं  एसडीओपी  अनुभाग मेहगाँव  संजय कोच्छा के मार्गदर्शन में थाना बरासों में दिनांक 19/07/24 को बुजुर्ग महिला की हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी में बरासों थाना पुलिस को उल्लेखनीय सफलता प्राप्त हुई है।

उक्त घटना को  एसडीओपी  अनुभाग मेहगांव  संजय कोच्छा द्वारा गंभीरता से लेते हुए थाना प्रभारी बरासों को निर्देशित किया, उसी तारतम्य में थाना प्रभारी बरासों उनि कौशलेन्द्र सिंह गुर्जर को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि घटना के तीनों आरोपी ग्राम चंदूपुरा में बिजलीघर के पास खड़े हैं जो बाहर जाने की फिराक में हैं, तीनों आरोपीयों को दिनांक 19/07/24 को रात्रि में चंदपुरा बिजलीघर के पास से गिरफ्तार किया गया व उनके द्वारा घटना में प्रयुक्त आलाजरर को भी जप्त किया गया।

सराहनीय भूमिका – उपनिरी कौशलेन्द्र सिंह गुर्जर थाना प्रभारी बरासों, सउनि संतोष सिंह भदौरिया, प्र0आर0  दीपक करोठिया, प्र.आर.  नीरज सिंह, आर.  अजीत कुमार, आर.  राजपाल, आर.  ओमवीर जाट, म.आर.  अंकित पवैया की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

 

Related posts

कलेक्टर ने द गुरूकुल इण्टर नेशनल पब्लिक स्कूल के संचालन को तत्काल प्रभाव से किया बंद

Sanjeev Sharma

संकट की घड़ी में किसानों के साथ खड़ी है सरकार : पाठक एवं राजावत

Master_Admin

अपर कलेक्टर ने समस्त राजस्व अधिकारियों की समीक्षा बैठक वर्चुअल माध्यम से ली।

editor

Leave a Comment