Republic Breaking

भिण्ड

सैन्य सम्मान के साथ जवानों को दी गई अंतिम विदाई

संजीव शर्मा जिला ब्यूरो रिपब्लिक ब्रेकिंग न्यूज भिण्ड

उनके पैतृक गांव में हुआ अंतिम संस्कार

भिण्ड जिले में एसडीईआरएफ और होमगार्ड के जवान  प्रवीण कुशवाह एवं  हरदास सिंह चौहान को सैन्य सम्मान के साथ शुक्रवार को अंतिम विदाई दी गई। रेस्क्यू के दौरान नाव पलटने से दोनों जवानों की तेज बहाव में बह जाने से मृत्यु हो गई। जवान  प्रवीण कुशवाह का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव खरिका पहुंचा एवं जवान हरदास सिंह चौहान का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव किटी पहुंचा जहां सैनिक सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया।
उल्लेखनीय है कि कुंवारी नदी में ग्रामीणों के फंसे होने की सूचना मिलने पर एसडीईआरएफ के जवान मौके पर पहुंचे थे। रेस्क्यू के दौरान दुर्भाग्यवश नाव पलटने से एसडीईआरएफ और होमगार्ड का एक-एक जवान की तेज बहाव में बह जाने से मृत्यु हो गई।
ग्राम खरिका में जवान  प्रवीण कुशवाह के पार्थिव देह पर कलेक्टर  संजीव श्रीवास्तव, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  संजीव पाठक, एसडीएम भिण्ड  अखिलेश शर्मा सहित अन्य अधिकारी एवं ग्रामीण जनों ने पुष्प चक्कर चढ़ाकर सैनिक सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी।

ग्राम किटी में जवान  हरदास सिंह चौहान के पार्थिव देह पर एसडीएम गोहद  पराग जैन, एसडीओपी गोहद सहित अन्य अधिकारी एवं ग्रामीण जनों ने पुष्प चक्कर चढ़ाकर सैनिक सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी।

Related posts

कलेक्टर ने गोहद के जलभराव वाले क्षेत्रों का किया निरीक्षण

Sanjeev Sharma

भिण्ड में निशुल्क नेत्र परीक्षण एवं आयुष चिकित्सा शिविर का आयोजन

editor

कांग्रेस में जिला उपाध्यक्ष पंकज त्रिपाठी मनोनीत

Master_Admin

Leave a Comment