Republic Breaking

ग्वालियर

आम आदमी पार्टी ने नगर निगम महापौर श्रीमती शोभा सिकरवार की बढ़ाई मुश्किलें

 ग्वालियर
ममता बघेल

आम आदमी पार्टी ने नगर निगम महापौर श्रीमती शोभा सिकरवार से पूछा है कि वह बकाया जलकर के बिलों को कब तक माफ करेंगीं। आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह सवाल यह कहते हुए उठाया की कांग्रेस ने अपने वचन पत्र में यह वादा किया था। आम आदमी पार्टी के संभागीय अध्यक्ष रोहित गुप्ता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि महापौर को 100 दिन पूरे हो गए हैं लेकिन उन्होंने अब तक जनहित का कोई प्रस्ताव सदन में पेश नहीं किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस के सहयोग से महापौर ने महापौर मौलिक निधि ढाई करोड़ से बढ़ाकर 5 करोड़ तो कर दी लेकिन बकाया जलकर को माफ करने के नाम पर चुप्पी साध ली है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने इसके लिए 7 दिनों का समय दिया है अगर इन 7 दिनों में बकाया जलकर की राशि माफ नहीं हुई तो आम आदमी पार्टी आंदोलन करेगी।

आम आदमी पार्टी की नेता और महापौर पद की प्रत्याशी रही रुचि गुप्ता ने कहा कि महापौर शोभा सिकरवार यह कहती है कि 57 साल बाद कॉन्ग्रेस सत्ता में आई है लेकिन वह यह बताएं कि इन 100 दिनों में उन्होंने जनहित का कौन सा कदम उठाया है।

Related posts

पत्रकार कॉलोनी का लीज रेंट माफ करने मुख्यमन्त्री को दिया जाएगा स्मरण पत्र, पत्रकारों की श्रद्धा निधि २५ हजार करने देंगे माँग पत्र

editor

सिविल अस्पताल हजीरा ग्वालियर का (एन.क्यू.ए.एस.) असेसमेंट संपन्न

Master_Admin

Agniveer Bharti: अग्निवीर भर्ती रैली का दूसरा चरण शुरू, 14 जिलों के 21 हजार अभ्यर्थियों ने किया आनलाइन आवेदन

Master_Admin

Leave a Comment