Republic Breaking

भिण्ड मध्यप्रदेश

Bhind news : चौथी कक्षा के छात्र की हार्ट अटैक से मौत, स्कूल बस में हुई थी घटना

लक्ष्मण सिंह तोमर 

मध्यप्रदेश के भिंड जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक स्कूल से घर लौट रहे छात्र की हार्ट अटैक से मौत हो गई। घटना शुक्रवार की है। पुलिस ने जानकारी दी कि स्कूल से छुट्टी के बाद कुछ समय पहले ही पीड़ित बच्चे ने अपने भाई के साथ लंच किया था।

इसके बाद घर वापस के आने के लिए वह स्कूल बस में चढ़ा। स्कूली बस के सीट में बैठने के थोड़ी समय बाद ही बच्चा अपनी सीट से गिर गया। बस में मौजूद कलिंजर ने आनन-फानन में इसकी सूचना स्कूल प्रबंधक को दी। इसके बाद छात्र को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों के अनुसार मध्य प्रदेश का अभी तक सबसे कम उम्र में हुआ हार्ट अटैक की घटना में से एक है। पुलिस ने मृतक छात्र की पहचान 12 वर्षीय मनीष जाटव के रूप में की है। वो 4 कक्षा का छात्र था। मनीष के साथ ही उसका भाई भी उसी विद्यालय में पढ़ता था।

पूरी तरह स्वस्थ था मनीष
भिंड में 12 साल के स्कूली छात्र मनीष जाटव की मौत हो गयी. वो इटावा रोड स्थित निजी स्कूल में चौथी कक्षा का छात्र था. उसका पिता भी उसी स्कूल में कार पेंटर का काम करता है. मनीष अपने भाई के साथ पढ़ने स्कूल गया था, भाई के साथ उसने स्कूल में लंच भी किया था. दोपहर 2 बजे स्कूल से छुट्टी होने पर घर जाने के लिए वो दौड़कर बस में चढ़ा और बेहोश होकर गिर गया. बस ड्राइवर ने स्कूल प्रिंसिपल को सूचित किया. स्टाफ ने सोचा कि शायद मनीष बेहोश हो गया है. इसलिए उसे होश में लाने की कोशिश की गई. मनीष के परिवार को सूचना दी गई और उसे लेकर प्रबंधन और परिवार जिला अस्पताल पहुँचे. वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिवार ने उसका पोस्टमॉर्टम नहीं कराया है.मृतक बच्चे के पिता कोमल जाटव का कहना है बच्चे को पहले से कोई बीमारी नहीं थी.

Related posts

भारतीय संस्कृति में एक वृक्ष का महत्व दस पुत्रों के समान माना गया है – मुख्यमंत्री डॉ. यादव

Sanjeev Sharma

केन्द्र सरकार की योजनाओं के मिले लाभ से हितग्राहियों के जीवन में आएगा बदलाव – कलेक्टर

editor

प्रदेश के समस्त निकायों में विशेष छूट शिविर का आयोजन

Sanjeev Sharma

Leave a Comment