Republic Breaking

भिण्ड मध्यप्रदेश

भारतीय जनता पार्टी ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल का परेड चौराहे पर पुतला फूंका

संजीव शर्मा जिला ब्यूरो भिण्ड

भिंड में भारतीय जनता पार्टी प्रदेश नेतृत्व के आव्हान पर पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो का पुतला दहन किया गया। ये पुतला दहन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र भाषा का उपयोग करने के विरोध में परेड चौ छतराहे पर करते हुए विरोध प्रकट किया गया।

भारतीय जनता पार्टी के जिला स्तरीय कार्यकर्ता धनवंतरी च कॉम्प्लेक्स परिसर में एकत्रित हुए और वहां से पाकिस्तान के विदेश मंत्री का पुतला लेकर रैली निकाली और पाकिस्तान के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए परेड चौराहे पहुंचे जहां पुतले को जलाया गया।

भाजपा विधायक संजीव सिंह कुशवाह उर्फ संजू ने पुतला दहन कहा कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल जरदारी भुट्टो ने न्यूयॉर्क में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सारी हदें पार कर दी एवं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बदतमीजी भरी टिप्पणी की।संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में भारत को घेरने में असफल रहे बिलावल भुट्टो द्वारा निंदनीय टिप्पणी को भारत देश का हर एक नागरिक बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर भी अमर्यादित टिप्पणी की है। पाकिस्तान कई दशकों से आतंकवाद तथा आतंकवादी संगठनों को लगातार शरण चारा एवं प्रोत्साहित करने का काम कर रहा है। पाकिस्तान की आंतरिक सुरक्षा एवं वित्तीय हालत बद से बदतर होती जा रही है

उन्होंने कहा कि 135 करोड़ देशवासियों को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर गर्व है जो निरंतर भारत को समृद्धि संपन्न एवं शक्तिशाली राष्ट्र के रूप में विश्व के पटल पर रखने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत देश ने विश्व की सबसे तेज गति से बढ़ने वाली अर्थव्यवस्था है तथा आर्थिक प्रबंधन संगठनों के बावजूद सर्वश्रेष्ठ है नरेंद्र मोदी का स्वागत एवं अभिनंदन अमेरिका ऑस्ट्रेलिया कनाडा बांग्लादेश नेपाल में देखने को मिला है बिलावल भुट्टो पाकिस्तान के विदेश मंत्री का इस प्रकार से निंदनीय बदतमीजी आपत्तिजनक बौखलाहट भरे बयान के कारण सभी देशवासी रोष में है एवं कड़े शब्दों में प्रतिकार करते हैं।

पुतला दहन कार्यक्रम में भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य कृष्णकांता तोमर, पूर्व जिला अध्यक्ष राजेंद्र शर्मा राजे नगरपालिका उपाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह भदौरिया जिला महामंत्री धर्म सिंह भार्गव जिला मंत्री डॉ तरुण शर्मा, उपेंद्र राजौरिया सुभाष मंडल अध्यक्ष प्रदीप सिंह भदोरिया समेत बड़ी तादाद में कार्यकर्ता मौजूद थे

Related posts

मध्‍यप्रदेश में 42 हजार फोरेंसिक सैंपलों की जांच अटकी, कैसे जल्दी मिले न्याय

editor

मीडिया कर्मियों को मतगणना कक्ष के भ्रमण के दौरान मोबाइल ले जाना पूर्णतः प्रतिबंधित

editor

भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश कार्यसमिति सदस्य पाठक का जन्मदिन फल वितरित कर एवं पौधारोपण कर मनाया

editor

Leave a Comment