Republic Breaking

भिण्ड मध्यप्रदेश

भाजपा कार्यकर्ताओं ने सुनी प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात

संजीव शर्मा जिला ब्यूरो भिण्ड

भिंड – भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो और टेलीविजन पर प्रसारित मन की बात का 97वा एपिसोड का कार्यक्रम नगर के शास्त्री नगर स्थित बूथ नंबर 170 भाजपा नेता रक्षपाल सिंह के आवास पर टेलीविजन के माध्यम से सुना। जिसमें पीएम मोदी ने बताया कि मिलेट्स सेहत के लिए जरूरी है, जैसे योग हमारे जीवन का हिस्सा है, वैसे ही मिलेट्स भी स्वास्थ्य के लिए जरूरी है। मिलेट्स खाने का हिस्सा बन रहा है, दुनिया मिलेट्स का महत्व समझ रही है और 2025 तक देश को टीवी मुक्त करने पर अपने विचार व्यक्त किए।

इस अवसर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अतुल रमेश पाठक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात के कार्यक्रम से हम लोगों को कुछ नया सीखने का अवसर मिलता है, इस कार्यक्रम के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की ऐसी महान शख्सियतों को देश की जनता से रूबरू कराया है, जिन पर किसी का ध्यान नहीं था।

और इस अवसर पर भारतीय जनता किसान मोर्चा के जिला महामंत्री धर्मेंद्र टंटी राजावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय संस्कृति के साथ हमें शिक्षा और देश के विकास के विचारों को अद्भुत प्रेरणा दी है और कर्तव्य पथ पर चलकर ही समाज को सशक्त कर सकते हैं।

मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री  ने पर्पल फेस्ट को सफल बनाने के लिए हिस्सा लेने वाले सभी लोगों को बधाई दी।

इस मन की बात कार्यक्रम में भाजपा जिला उपाध्यक्ष अनिल कटारे, किसान मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रक्षपाल सिंह, मंडल अध्यक्ष दीपू भदौरिया, किसान मोर्चा जिला उपाध्यक्ष धर्मेंद्र तिवारी, मंडल अध्यक्ष अभिनव तोमर, भूपेंद्र ओझा, अवनीश त्रिपाठी, सुजान सिंह आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related posts

कलेक्टर ने सीएम हैल्पलाईन की लंबित शिकायतो का निराकरण न करने वाले 35 अधिकारियों को दिए कारण बताओ नोटिस

Sanjeev Sharma

कलेक्टर ने गोहद के जलभराव वाले क्षेत्रों का किया निरीक्षण

Sanjeev Sharma

रास्ते में चाकू अडाकर लूट करने वाले 3 लुटेरों को थाना देहात भिण्ड पुलिस ने मय माल मशरुका व चाकू के साथ किया गिरफ्तार

Sanjeev Sharma

Leave a Comment