Republic Breaking

अम्बाह मुरैना

भारतीय सेना में लिपिक पद पर चयनित हुआ अंकित तोमर

भीमसैन सिंह तोमर 

ग्रामीणांचलों में देश सेवा व सेना में सेवाएं देने के लिए गांव के युवाओं की हमेशा तत्पर व सेना में भर्ती होने की इच्छा रहती है प्राथमिकता। अंकित तोमर।

अंबाह/थरा ग्राम पंचायत थरा से अंकित तोमर का भारतीय सेना में लिपिक पद पर चयन हुआ है। अंकित तोमर ने युवाओं को संदेश देते हुए कहा कि देश सेवा व भारतीय सेना में शामिल होने के लिए अंचल का नौजवान हमेशा तत्पर रहता है व उसकी यह मनोकामना रहती है कि अगर भारतीय सेना व अर्धसैनिक बलों में वह भर्ती होकर वह भारत माता व देश की सेवा में जाए इसके लिए उसे चाहे प्रतिदिन सुबह चार बजे जाग कर इसके लिए शारीरिक मेहनत करनी पड़े और करता भी है। अंकित तोमर ने बताया कि वह किसी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कराने वाले संस्थान में नहीं बल्कि घर पर रह कर दिन व रात में लगभग 15घंटे के अध्ययन किया व ईश्वर की कृपा व माता पिता व मित्रों की होंसला अफजाई से ही सफल हुआ हूं। हम आपको बता दें कि 20अक्टूबर 2022मे ग्वालियर भर्ती कार्यालय द्वारा रैली के रूप में सागर में भर्ती प्रक्रिया आयोजित की गई थी जहां शारीरिक नाप-जोख के बाद चिकित्सीय परीक्षण में सफल अभ्यर्थियों की 15-1-23को लिखित परीक्षा आयोजित की गई थी जिसका परिणाम 25जनवरी व 30जनवरी को आया था। जिसमें ग्राम पंचायत थरा के बलके पुरा से ललू तोमर पुत्र अनुरुद्ध सिंह का भी सामान्य ड्यूटी पर चयन हुआ है। जिन्होंने तोमर डिफेंस अंबाह में रहकर शारीरिक व लिखित परीक्षा की तैयारी की थी।

Related posts

वृद्ध व वरिष्ठ जन हमारी विरासत, धरोहर- डॉ गजेंद्र सिंह तोमर‌।

Master_Admin

सीएम राइज विद्यालय के शैक्षणिक स्टाफ एवं लीडर्स का एक दिवसीय ओरिएंटेशन संपन्न

editor

विद्युत कंपनी के उप महाप्रबंधक विशाल उपाध्याय को स्थानांतरण होने पर दी गई विदाई। अंबाह क्षेत्र में जनता के लगाव और स्नेह चिरस्मरणीय रहेगा -विशाल उपाध्याय। 

Master_Admin

Leave a Comment