Republic Breaking

भिण्ड

मध्यप्रदेश में द केरला स्टोरी फिल्म को टैक्स फ्री करना शिवराज सरकार का अच्छा कदम : अतुल रमेश पाठक

संजीव शर्मा जिला ब्यूरो भिंड
भिंड : भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अतुल रमेश पाठक ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा फिल्म द केरला स्टोरी जो कि सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित और विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित को मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री करने के निर्णय का स्वागत किया है।
युवा मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य पाठक ने कहा कि द केरला स्टोरी एक ऐसी फिल्म है, जिसने आतंकवाद के भयावह सच को उजागर किया है और प्रदेश के हर युवाओं को यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए क्योंकि यह फिल्म शिक्षित और जागरूक करती है, फिल्म द केरल स्टोरी आतंकवाद, मतांतरण और लव जिहाद के घिनौने चेहरे को उजागर करती है। क्षणिक भावुकता में जो बेटियां लव जिहाद के जाल में उलझ जाती हैं, उनकी कैसे बर्बादी होती है, यह फिल्म बताती है। आतंकवादी के डिजाइन को भी यह फिल्म उजागर करती है ।
युवा नेता पाठक ने कहा कि मध्यप्रदेश में भाजपा सरकार ने पहले ही धर्मांतरण के खिलाफ कानून बनाया है, लेकिन यह फिल्म सबको जागरुक करने का कार्य करती है। यह फिल्म प्रदेश के हर छात्र-छात्राएं और प्रत्येक प्रदेश वासी को देखना चाहिए। इसलिए ही मध्यप्रदेश में भाजपा की शिवराज सरकार ने इस फिल्म को टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है, जो कि शिवराज सरकार का सराहनीय कदम है।

Related posts

भाजपा कार्यकर्ताओं ने महात्मा गांधी को पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि

editor

थाना रौन पुलिस द्वारा विभिन्न थानो से हई चोरी की 12 मोटरसाइकिल बरामद

Sanjeev Sharma

भिण्ड : प्यार पाने के लिए पति की करा दी हत्या फिर ससुर ने सुलझाई दामाद के मर्डर की गुत्थी पुलिस को दिया अहम सबूत : बेटी और उसके प्रेमी को पहुंचाया जेल

editor

Leave a Comment